Meenakshi Seshadri : मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

Meenakshi Seshadri – Indian actress

मीनाक्षी शेषाद्री एक पूर्व भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और नर्तकी हैं जो मुख्य रूप से हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में दिखाई दीं। उन्होंने 1981 में 17 साल की उम्र में ईव्स वीकली मिस इंडिया प्रतियोगिता जीती। मीनाक्षी ने 1983 में अपनी फिल्म की शुरुआत की।

about us

  • जन्म: 16 नवंबर 1963 (आयु 58 वर्ष), धनबाद
  • जीवनसाथी: हरीश मैसूर (एम. 1995)
  • माता-पिता: सुंदरी शेषाद्रि
  • बच्चे: जोश मैसूर, केंद्र मैसूर
  • टीवी शो: पेंटर बाबू
Meenakshi Seshadri Age58 years
Meenakshi Seshadri Date of Birth16 November 1963
Meenakshi Seshadri Husband NameHarish Mysore
Meenakshi Seshadri Daughter NameKendra Mysore
Meenakshi Seshadri Sun Name Josh Mysore

सोशल मीडिया पर एक्टिव

मीनाक्षी शेषाद्रि की गिनती उन हीरोइनों में होती है जो हर सीन में जान भर दिया करती थी। बॉलीवुड में मीनाक्षी ने 80 और 90 के दशक में एक तरह से राज ही किया था। इस दौरान उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिसका जिक्र करना लोग आज भी नहीं भूलते हैं। फिल्म इंडस्ट्री छोड़े हुए मीनाक्षी शेषाद्रि को कई साल हो चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। तो चलिए देखते हैं कि इतने सालों में मीनाक्षी कितनी बदल गई हैं?

‘दामिनी’ फेम एक्ट्रेस की नई तस्वीर

एक जमाना था जब मीनाक्षी शेषाद्रि की नेचुरल ब्यूटी के लाखों-करोड़ों दीवाने थे। इंस्टाग्राम पर मीनाक्षी अपनी नई तस्वीरों को लगभग रोजाना ही शेयर करती हैं। ‘दामिनी’ फेम एक्ट्रेस की नई तस्वीरों को देखते ही आप उनके चेहरे पर वही कॉन्फिडेंस देखेंगे जो सालों पहले नजर आया करता था। कुछ तस्वीरों को अचानक देखते ही आप मीनाक्षी शेषाद्रि को आसानी से पहचान नहीं पाएंगे। मीनाक्षी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पुरानी और नई तस्वीरों को कोलाज बनाकर शेयर भी करती हैं।

हरीश मैसोर संग शादी

मीनाक्षी ने अपने करियर में कई यादगार फिल्में की। इस लिस्ट में घातक, शहंशाह, दामिनी, हीरो, आदमी खिलौना है, मेरी जंग और जुर्म जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। शादी के बाद ही मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्मी दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया था। हरीश मैसोर संग शादी करने के बाद मीनाक्षी यूएसए में शिफ्ट हो गई थी। अब मीनाक्षी वहीं पर अपना डांस स्कूल चलाती हैं और बच्चों को क्लासिकल डांस की बारिकियां सीखाती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मीनाक्षी क्लासिकल डांस की चार विधाओं में पारंगत हैं।

हर एक तस्वीर लगभग वायरल

मीनाक्षी 58 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके चेहरे की चमक आज भी बरकरार है। आपको बता दें कि मीनाक्षी के दो बच्चे हैं। फैंस ये जानना चाहते हैं कि क्या कभी मीनाक्षी फिल्मों में वापसी करेंगी? एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनकी बेटी ग्रेजुएट हो जाएगी तो वो इसके बारे में सोच सकती हैं। सोशल मीडिया पर मीनाक्षी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करना नहीं भूलते हैं। उनकी हर एक तस्वीर लगभग वायरल ही होती है।

Web Title: Meenakshi Seshadri: It was difficult to recognize after seeing the new pictures of Meenakshi Seshadri, had left the film industry years ago

Leave a Comment