IT raid on Bhaskar | मीडिया दफ्तरों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, विपक्ष ने बताया लोकतंत्र पर हमला तो सरकार ने दिया जवाब

IT raid on Bhaskar | मीडिया समूह ‘दैनिक भास्कर’ और टीवी न्यूज चैनल ‘भारत समाचार’ के दफ्तरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी को लेकर मचे हंगामे और विपक्ष की घेरेबंदी के बीच सरकार ने इस मामले पर जवाब दिया है। सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और इसमें कोई दखल नहीं है। 

मोदी सरकार में हाल ही कैबिनेट मंत्री बनाए गए अनुराग ठाकुर कांग्रेस के उन आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे, जिनमें विपक्षी पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि लोकतंत्र की आवाज घोंटने के लिए छापेमारी की जा रही है। अनुराग ठाकुर ने कहा, ”एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और इसमें कोई दखल नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि किसी को पहले पूरी जानकारी लेनी चाहिए और कई बार ऐसे मामले आते हैं चो सच से काफी दूर होते हैं। 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने गुरुवार को मीडिया समूह दैनिक भास्कर और उत्तर प्रदेश आधारित हिंदी न्यूज चैनल भारत समाचार के दफ्तरों पर कई शहरों में छापेमारी की। टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर यह छापेमारी की गई है। हालांकि, विपक्ष ने इसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार बताया है। संसद के दोनों सदनों में भी विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर नारेबाजी की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Income tax raids on media offices, the opposition said attack on democracy, the government responded

2 thoughts on “IT raid on Bhaskar | मीडिया दफ्तरों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, विपक्ष ने बताया लोकतंत्र पर हमला तो सरकार ने दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aamna Sharif Photo | 40 साल की उम्र में बेहद ही जवां लगती हैं आमना शरीफ, फिटनेस के मामले में मलाइका को भी देती हैं मात कुर्सी पर बैठ कर लॉन्ग शर्ट में ‘Monalisa’ ने दिए कई सिजलिंग पोज, Photos ने हाई किया इंटरनेट का पारा Urfi Javed Photos: स्कर्ट की जगह ‘पॉलीथीन’ लपेटकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले- उफ्फ कतई जहर! Malavika Mohanan Photos: मालविका मोहनन के सिंपल और सोबर अवतार ने खींचा फैंस का ध्यान, बढ़ाई दिलों की धड़कनें Bhojpuri actress Neha Malik Photos: झुक-झुककर भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिए कई बोल्ड पोज, तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे फैंस