IPS Anirudh Singh | आईपीएस अनिरुद्ध सिंह ने ज़ी न्यूज़ पर मान हानि का केस करने को कहा, गलत फोटो लगाकर न्यूज़ चलाने का मामला

आइपीएस अनिरुद्ध सिंह ने ज़ी न्यूज़ और सुभाष चंद्रा को ट्वीट करते हुए कहा कि क्यों न अपने ऊपर मानहानि केस किया जाये आपने मेरी फोटो लगा कर मेरी छवि धूमिल की है। आइपीएस अनिरुद्ध दूसरे है और आप मेरी फोटो लगा कर न्यूज़ चला रहे है।

जाने क्या है मामला

वाराणसी के नामचीन स्कूल के संचालक से रिश्वत मांगने का वीडियो हाल ही में वायरल होने के बाद पूर्व डीजीपी डीएस चौहान ने वाराणसी के पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से पूरे प्रकरण की दोबारा जांच कराकर तीन दिन में रिपोर्ट देने को कहा था।

हालांकि इस रिपोर्ट को तैयार करने में ढाई माह से अधिक वक्त लग गया। फिलहाल डीजीपी मुख्यालय के अधिकारी और वाराणसी के पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन जांच रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों की जानकारी को साझा नहीं कर रहे हैं। आईपीएस अधिकारी से जुड़ा मामला होने की वजह से इस जांच रिपोर्ट पर आगे कार्रवाई करने का अधिकार शासन को है, जिसकी वजह से इसे गृह विभाग भेजा जाएगा।

वीडियो वायरल होने के बाद छह अप्रैल को अनिरुद्ध सिंह और उनकी आईपीएस पत्नी आरती सिंह का तबादला कर दिया था। अनिरुद्ध सिंह को मेरठ में एएसपी ग्रामीण के पद से हटाकर सीबीसीआईडी मुख्यालय भेजा गया था, वहीं उनकी पत्नी का तबादला वाराणसी से कानपुर पुलिस कमिश्नरेट कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *