March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

‘सपा प्रत्याशी की सभा में ‘श्रीराम का नारा’ लगाने पर अपमानित कर बाहर निकाला’, Video के जरिए ब्रजेश पाठक का दावा

NEWSZON

NEWSZON

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने फर्रुखाबाद का एक वीडियो सोसल मीडिया एक्स पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि प्रत्याशी की सभा में ‘श्री राम’ का नारा लगाने वाले को बेइज्जत कर सभा से बाहर निकाल दिया गया. सपा ने फर्रुखाबाद से डॉ. नवल किशोर शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है.

प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘जैसे भूत-प्रेत भगवान हनुमान का नाम लेने से डरते हैं, वैसे ही सपा भगवान श्री राम का नाम लेने से डरती है. सपा- समाजवादी पार्टी से पार्टी तेजी से खत्म होने की ओर बढ़ रही है. फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में जय श्री राम का नारा लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर बाहर निकालना अत्यंत निंदनीय एवं दुखद है, यह सनातन संस्कृति की अस्मिता पर हमला है। वह माफ नहीं करेंगी, उत्तर प्रदेश से सपा को खत्म करके जवाब देंगी।

वीडियो के जरिए ये दावा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुर्सी पर बैठे सपा नेता एक शख्स को बैठक से बाहर करने के लिए कहते हैं. इसके बाद मीटिंग में मौजूद काली वर्दी वाला शख्स उसके पास जाता है और फिर उसे पकड़कर बाहर ले जाने की कोशिश की जाती है. अब इस वीडियो को डिप्टी सीएम ने रविवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. उनका दावा है कि ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर शख्स को बाहर निकाला गया.

गौरतलब है कि हाल ही में सपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने
उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. इस पहली सूची में सपा ने 16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. इस बार सपा ने फर्रुखाबाद सीट से नवल किशोर शाक्य को टिकट दिया था. कांग्रेस इस सीट पर भारत गठबंधन के तहत दावा कर रही थी. इससे पहले कांग्रेस के सलमान खुर्शीद सांसद रह चुके हैं.

Web Title: ‘Insulted and threw out SP candidate for raising ‘Shri Ram’s slogan’ in the meeting’, claims Brajesh Pathak through video.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *