March 2, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

IIMT Engineering College, Meerut : आज की ऊर्जा खपत ही कल की असल पूंजी है- प्रोफेसर अली अकबर

आज की ऊर्जा खपत ही कल की असल पूंजी है- प्रोफेसर अली अकबर, आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज, मेरठ

मेरठ: आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज मेरठ (IIMT Engineering College, Meerut ) में राष्ट्रीय ऊर्जा संवर्धन सप्ताह बड़े ही उत्साह व उल्लास से मनाया गया।इस अवसर पर बीटेक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने ऊर्जा संवर्धन पर बोलते हुए अत्यंत आकर्षक पोस्टर प्रदर्शित किए। रितिक ने पानी का सदुपयोग करने पर प्रेरणात्मक भाषण दिया, जबकि विशाखा ने ऊर्जा संवर्धन कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर हिंदी भाषण तथा अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें दीपांशु कुशवाहा, कीर्ति, रिया त्यागी, संस्कृति शर्मा, लकी, राकेश जायसवाल, हर्षिता इत्यादि विद्यार्थियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा। इस अवसर पर संस्थान के डायरेक्टर डॉ संजीव माहेश्वरी ने विद्यार्थियों को ऊर्जा के नए विकल्प ढूंढने नए स्रोत ढूंढने तथा उन पर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। संस्थान के बीटेक प्रथम वर्ष के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर अली अकबर ने सभी प्रतिभागियों तथा टीम मैनेजर शिवानी अग्रवाल को प्रोत्साहित कर आगे भी इसी तरह के आयोजन कराने के लिए कहा।

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: IIMT Engineering College, Meerut: Today’s energy consumption is the real capital of tomorrow – Professor Ali Akbar

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *