March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

‘मैं तुम्हारे लायक नहीं’: सुहागरात पर टूटे दुल्हन के अरमान, पति बोला- किसी को अपनी कमजोरी बताई तो दे दूंगा जान

सुहागरात: आरोप है कि शादी की रात ही पति ने उसके प्रति कोई आकर्षण नहीं दिखाया। जब उसने कारण पूछा तो पति ने कहा कि वह उसके लायक नहीं है।

हरियाणा के यमुनानगर में शादी के बाद शादी की रात ही दूल्हे ने अपनी पत्नी से कहा कि वह उसके लायक नहीं है। यह सुनकर पत्नी को कुछ समझ नहीं आया और उसने इस बारे में अपनी मां को बताया। शादी के अगले ही दिन दुल्हन के मायके वाले उसके ससुराल पहुंच गए. घर पहुंचते ही दुल्हन ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. दुल्हन ने पुलिस को अपने पति की सच्चाई बता दी. इतना ही नहीं, उसके पति, सास और दो बिचौलियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया।

पुलिस को दी शिकायत में शहर निवासी युवती ने बताया कि उसकी शादी कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश के एक युवक से हुई थी। यह रिश्ता उसके पिता के परिचित दो बिचौलियों ने तय कराया था। उसके माता-पिता ने शादी पर लगभग 10 लाख रुपये खर्च किए थे। उसके माता-पिता ने उसके ससुराल वालों की हर मांग पूरी की। शादी के बाद यह उसकी शादी की रात थी।

आरोप है कि शादी की रात ही पति ने उसके प्रति कोई आकर्षण नहीं दिखाया। जब उसने कारण पूछा तो पति ने कहा कि वह उसके लायक नहीं है। वह यह सोच-सोच कर परेशान था कि वह सारी जिंदगी यह बात कैसे छुपाएगा।

दुल्हन का आरोप है कि उसने यह शादी अपने माता-पिता से ज्यादा से ज्यादा दहेज लेने के लिए की है। उधर, पति धमकी देने लगा कि अगर उसने अपनी शारीरिक कमजोरी के बारे में किसी को बताया तो वह आत्महत्या कर लेगा।

सास-ससुर कार मांगने लगे
आरोप है कि इसकी जानकारी होने पर उसके मायके वाले उसकी ससुराल आए और सास-ससुर से बात की। सास-ससुर कहने लगे कि उन्होंने शादी में कार नहीं दी, इसलिए उनका बेटा ऐसा कर रहा है। कार की मांग पूरी करने के बाद वह उसकी बेटी को हर तरह से खुश रखेगा।

अगर उनके बेटे में कोई कमी है तो उनके दो भाई हैं. उसने विवाहिता को तब तक घर नहीं बसाने देने की धमकी भी दी, जब तक उसकी कार की मांग पूरी नहीं हो जाती। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति, सास और दो बिचौलियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Web Title: ‘I am not worthy of you’: Bride’s wishes broken on wedding night, husband said – If I tell anyone about my weakness, I will give up my life

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWSZON पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट न्यूज़ ज़ोन पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, 2023 लोकसभा से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *