March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Hindi News: प्रदेश में अब कोई नहीं कर सकता दंगा, जो कहा कर दिखाया : योगी

शुकतीर्थ में ग्राम परिक्रमा यात्रा से पूर्व कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते सीएम योगी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

शुकतीर्थ में ग्राम परिक्रमा यात्रा से पूर्व कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते सीएम योगी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

  • प्रदेश में अब कोई नहीं कर सकता दंगा, जो कहा कर दिखाया : योगी
  • मुजफ्फरनगर में मुख्यमंत्री बोले- बिना भेदभाव प्रत्येक जिले से पुलिस में भर्ती होंगे युवा

मुजफ्फरनगर। भाजपा किसान मोर्चा ने नौ संकल्पों के साथ ग्राम परिक्रमा यात्रा शुरू की। पांच मार्च तक यात्रा 50 हजार गांवों में जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने जो कहा, वह करके भी दिखाया। यूपी में अब कोई दंगा नहीं कर सकता। पुलिस में 60 हजार सिपाहियों की भर्ती प्रक्रिया तेजी से चल रही है। बिना भेदभाव प्रत्येक जिले से युवा भर्ती होंगे। पहली बार अन्नदाता किसान किसी सरकार के एजेंडे का हिस्सा बना है।

सोमवार को मुख्यमंत्री ने शुकतीर्थ में ट्रैक्टर पूजन कर भाजपा किसान मोर्चा की ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि अन्नदाता 500 साल से राम-राम के संबोधन को अपने साथ लेकर चल रहे थे, भाजपा सरकार ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कर दी है। एक तरफ रामलला का भव्य आगमन और दूसरी तरफ किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह, कृषि वैज्ञानिक स्वामीनाथन और कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया गया।

प्रदेश में 2017 के पहले की सरकार में दंगे हुए थे। मुजफ्फरनगर का दंगा कौन नहीं जानता, कई महीने तक चला और भाजपा के नेता भी जेल में गए थे, लेकिन पिछले सात साल में कोई दंगा नहीं हुआ, अब कोई दंगा नहीं कर पाएगा। डबल इंजन की सरकार ने दंगामुक्त वातावरण दिया ने है। सूबे की 119 में से 105 चीनी मिल दस दिन से भी कम समय में किसानों को भुगतान कर रही हैं। किसानों का कर्ज माफ किया, बिजली फ्री और पानी भी मुफ्त दिया है।

पहले की सरकारें नौजवानों की नौकरी में डकैती डालती थीं। भाई, भतीजे, परिवार के लोगों को भरते थे, अब पुलिस भर्ती बिना भेदभाव के कराई जाएगी। कोई जनपद ऐसा नहीं होगा, जहां से भर्ती नहीं होगी। अन्नदाता किसान ही भाजपा की सरकार बनाने का काम भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *