March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Hastinapur Nagar Panchayat chunav: हस्तिनापुर में मंत्री दिनेश खटिक भी घर-घर जाकर मांग रहे वोट

Hastinapur Nagar Panchayat chunav: जैसे-जैसे हस्तिनापुर में नगर पंचायत के चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे प्रत्याशियों की धड़कनें तेज हो रही हैं. प्रत्याशी अपनी जीत तय करने के लिए मतदाताओं के घर-घर अपना प्रचार शुरू कर दिया है. इस बार नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगने के लिए मंत्री, पूर्व मंत्री, सांसद और विधायक सब गली-गली घूमते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में हस्तिनापुर नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार श्रीमती सुधा खटीक के पक्ष में मंत्री दिनेश खटीक ने घर-घर जनसंपर्क किया.

इस अवसर पर राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने कहा कि ”इस बार एक बड़ा जनसैलाब उमड़ा है. प्रदेश में देश में भाजपा ट्रिपल इंजन की सरकार है. ऐसे में हस्तिनापुर नगर पंचायत में भी बीजेपी का अध्यक्ष होना चाहिए.” उन्होंने कहा कि ”हमारी सरकार में विधायक मंत्री नेता सभी लोग कोई भी चुनाव हो एकजुट होकर सब का प्रचार करते हैं. कार्यकर्ता हमारे लिए महत्वपूर्ण है. ऐसे में नगर निकाय नगर पालिका परिषद सांसद या विधायक कोई भी चुनाव हो हम पूरे दम के साथ चुनाव लड़ते हैं. नगर पंचायत के चुनाव में भी जीत तय है.” योगी की सरकार है जो भी कानून हाथ में लने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

हस्तिनापुर नगर पंचायत की प्रत्याशी श्रीमती सुधा खटीक के समर्थन में भारी जनसमूह के साथ राज्य मंत्री दिनेश खटीक घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं. आपको बता दे कि पहली बार कोई चुनाव लड़ रही सुधा खटीक चुनाव प्रचार को लेकर भारी पड़ती नज़र आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *