March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

हस्तिनापुर नगर पंचायत बसपा प्रत्याशी संतोष देवी ने किया जनसम्पर्क, वोट देने की अपील

हस्तिनापुर नगर पंचायत से BSP प्रत्यासी संतोष देवी व उनके पुत्र ब्रजमोहन ने हस्तिनापुर में जगह जगह जाकर लोगों से वोट देने की अपील की। ब्रजमोहन ने बताया कि लोगो ने भी अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। इस मोके पर हमारे सभी युवा साथी मौजूद रहे।

हस्तिनापुर नगर पंचायत से BSP प्रत्यासी संतोष देवी ने विभिन्न घरों में जाकर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान मतदाताओं को अधूरे कार्य को पूर्ण करने का भरोसा देते हुए समर्थन मांगा। ब्रजमोहन ने मतदाताओं से कहा कि वे बसपा से जुड़े रहकर जनहित के लिए कार्य करते आ रहे हैं। जनता को मुझ पर विश्वास है। जीत हासिल होने पर क्षेत्र का विकास किया जाएगा।

नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का प्रचार अभियान तेज हो गया है। गली-मुहल्लों से लेकर चौक-चौराहों में प्रत्याशी लुभावने वादे कर रहे हैं। फ्लैक्स बोर्ड, पंपलेट, साइन बोर्ड व वाहन से प्रचार किए जा रहे हैं। फेसबुक, वाटसअप, ट्विटर व इंस्ट्राग्राम जैसे हाइटेक सोशल साइट भी प्रचार-प्रसार का सशक्त माध्यम बने हैं। वहीं अध्यक्ष प्रत्याशी जहां कसबे में घूम-घूमकर प्रचार में तेजी ला रहे हैं, तो पार्षद प्रत्याशी वार्डों में जनता जनार्दन के पास जाकर वोट की जुगाड़ में है। इसमें कई पुराने जनप्रतिनिधि रूठे वोटरों को मनाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *