हरदोई। शिवानी मौत के मामले में पति सहित चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अभियोग किया गया दर्ज

विशाल वाजपई, न्यूज़ ज़ोन, हरदोई

पाली, हरदोई । पाली कस्बे में अपने घर के कमरे में मृत मिली शिवानी की मौत के मामले में उसके पति सहित चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अभियोग दर्ज किया गया हैं। मृतका के भाई ने यह आरोप ससुरालीजनों पर लगाये हैं।

बताते चले कि पाली नगर के मोहल्ला सरायसैफ की शिवानी ( 28 ) पत्नी चंद्रप्रकाश दीक्षित का शव घर के कमरे में फांसी के फंदे से झूलता मिला था। शिवानी के एक बेटी व एक बेटा हैं। पति व अन्य परिजनों का कहना था कि शिवानी ने खुदकुशी कर ली, जबकि मायके पक्ष की ओर से उसके भाई मनोज का आरोप था कि उसकी बहन शिवानी को मारकर लटकाया गया हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश राय ने बताया कि भाई मनोज कुमार की तहरीर के आधार पर पति चंद्रप्रकाश दीक्षित, जेठ चन्द्रहास दीक्षित व जेठानी सोनी और जयप्रकाश दीक्षित के खिलाफ़ आत्महत्या के लिए उकसाने व विवाहिता के खिलाफ क्रूरता करने के आरोप में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं।

Web Title: Hardoi. Four people, including her husband, have been indicted for abetment to suicide in the Shivani death case.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pooja Hegde Photos: ट्रेडिशनल लुक अपनाकर साड़ी पहने नजर आईं पूजा हेगड़े, तस्वीरें देखकर खूबसूरती के कायल हुए फैंस Ariana Aimes Biography/Wiki, Age, Height, Career, Photos & More Tejaswi Prakash Photos: ऑल ब्लैक लुक में तेजस्वी प्रकाश ने चलाए नैन बाण, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए क्लीन बोल्ड Indian television actress Aamna Sharif | 40 साल की उम्र में थमने का नाम नहीं ले रहीं आमना शरीफ की Hotness, ब्लू शॉर्ट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें Rakul Preet Singh Indo-Western इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में रकुल प्रीत ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ हॉट लुक