पूर्व विधायक गोपाल काली ने अपनी ही पार्टी के नेता पर लगाए आरोप, बोले – सपा का दिया था साथ

हस्तिनापुर के पूर्व विधायक और भाजपा के बड़े नेता गोपाल काली ने हाल ही हुए ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में मिली जीत पर खुश हो रहे नेता हमला बोलते हुए अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर लिखा है। और एक बड़े नेता का नाम न लिखते हुए बड़े आरोप लगाए है।

गोपाल काली ने कहा है कि “एक बड़बोला नेता बोलता है कि मैंने एक समाज के तीन व्यक्ति जितवा दिए। मात्र कुछ दिन पहले इसी समाज के तीन सम्मानित व्यक्ति जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी भी थे। यह उन्हें क्यों नहीं जितवा पाए। इन्हें टिकट भी इन्होंने ही दिलाएं थे और प्रचार के दौरान इन्होंन कोराना होने का बहाना बना लिया।

उन्होंने कहा कि मवाना नगर पालिका परिषद, हस्तिनापुर नगर पंचायत चुनाव मैं इसी समाज के लोग अध्यक्ष का टिकट मांग रहे थे। लेकिन इनकी वजह से उन्हें टिकट नहीं दिए गए। इनके हस्तक्षेप से टिकट वितरण में धांधली हुई और एमएलसी चुनाव में प्रो रामगोपाल यादव के दामाद को निर्विरोध एमएलसी बनवा कर पार्टी की पीठ में छुरा भोंकने का काम भी इन्हीं ने किया है।

गोपाल काली ने आरोप लगाया कि उस समय दैनिक जागरण में छपा था कि सपा की दुकान पर 5 करोड़ में बिका भगवा ईमान, पार्टी जांच करा लो, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। यह तीनों भी पार्टी की वजह से जीते हैं किसी व्यक्ति की वजह से नहीं। यह बड़बोला नेता खुद भी मोदी जी की नीतियों वजह से जीता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aamna Sharif Photo | 40 साल की उम्र में बेहद ही जवां लगती हैं आमना शरीफ, फिटनेस के मामले में मलाइका को भी देती हैं मात कुर्सी पर बैठ कर लॉन्ग शर्ट में ‘Monalisa’ ने दिए कई सिजलिंग पोज, Photos ने हाई किया इंटरनेट का पारा Urfi Javed Photos: स्कर्ट की जगह ‘पॉलीथीन’ लपेटकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले- उफ्फ कतई जहर! Malavika Mohanan Photos: मालविका मोहनन के सिंपल और सोबर अवतार ने खींचा फैंस का ध्यान, बढ़ाई दिलों की धड़कनें Bhojpuri actress Neha Malik Photos: झुक-झुककर भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिए कई बोल्ड पोज, तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे फैंस