March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Flipkart News: फ्लिपकार्ट लिफाफे के जरिए हो रही थी ड्रग्स की सप्लाई, बीबीए छात्र समेत 4 गिरफ्तार

NEWSZON

NEWSZON

Flipkart News: नोएडा पुलिस ने फ्लिपकार्ट के लिफाफे में ड्रग्स सप्लाई करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की गई हैं.

Flipkart News: नोएडा पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक शातिर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. आरोपी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ब्रांड के लिफाफे का इस्तेमाल कर गांजा और चरस की तस्करी करते थे। थाना बीटा-2 पुलिस और स्वाट टीम ने गिरोह का पर्दाफाश कर एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

भारी मात्रा में नशीली दवाएं जब्त की गईं
बीटा-2 पुलिस टीम और स्वाट टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान चिंटू ठाकुर निवासी बुलन्दशहर, बिट्टू उर्फ कालू निवासी बुलन्दशहर, जयप्रकाश निवासी बलिया और महिला आरोपी वर्षा निवासी ग्रेटर नोएडा ओमीक्रॉन-3 के रूप में हुई है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 20 किलो 390 ग्राम अवैध गांजा और 400 ग्राम अवैध चरस बरामद की है. इसके अलावा पुलिस को घटना में प्रयुक्त एक कार, फ्लिपकार्ट कंपनी के 148 लिफाफे, 38 पैकिंग पॉलिथीन, 4 मोबाइल फोन और एक ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला.

एक दिन में इतनी सप्लाई हो गई
पुलिस ने बताया कि आरोपी वर्षा और जयप्रकाश एक दिन में 40 से 50 पूड़ी सप्लाई करते हैं. प्रत्येक पुड़िया का वजन 10 ग्राम, 20 ग्राम और 50 ग्राम था. पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने फ्लिपकार्ट से लिफाफे का इस्तेमाल किया। ताकि उन पर किसी को शक न हो. आरोपी फ्लिपकार्ट के लिफाफे में गांजा और चरस रखते थे और नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के सेक्टरों, कंपनियों और विश्वविद्यालयों में ग्राहकों को गांजा और चरस की आपूर्ति करते थे।

उनका भुगतान ऑनलाइन होता है और पैसा बिंटू के खाते में आ जाता है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद गांजे की सप्लाई चेन के बारे में गहराई से जानकारी की जा रही है. इसके अलावा फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास जारी है. आरोपी लड़की बीबीए की छात्रा बताई जा रही है, जिसके बारे में और जानकारी हासिल की जा रही है।

Web Title: Flipkart News: Drugs were being supplied through Flipkart envelopes, 4 including BBA student arrested

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWSZON पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट न्यूज़ ज़ोन पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, 2023 लोकसभा से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *