March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

शर्मसार हुई वेस्ट UP की धरती: ऋषिकेश जा रही साउथ अफ्रीका की कैरिना हादसे में घायल, मदद के बजाय सामान ले गए राहगीर

ऋषिकेश जा रही साउथ अफ्रीका की कैरिना हादसे में घायल

MEERUT NEWS: अतिथि देवो भव: संस्कृति वाले देश में कुछ लोग संस्कृति को शर्मसार कर देते है। खबर यूपी के मेरठ से आ रही है। मेरठ में सड़क दुघर्टना में घायल विदेशी युवती सड़क किनारे जख्मी हालत में तड़पती रही। स्थानीय नागरिकों ने युवती की मदद करने के बजाय उसका सामान चुराकर ले गए। युवती सड़क किनारे तड़पती रही। किसी तरह पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। बाद में युवती ने सामान चोरी होने की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। यह दूसरी बार है जब शहर में विदेशी मेहमान के साथ यह बुरा व्यहवार हुआ है।

दोस्त से मिलने ऋषिकेश जा रही थी युवती..

साउथ अफ्रीका के केपटाउन निवासी कैरिना, पुत्री लुइस हिंदुस्तान आई थी। यहां दिल्ली से वो कैब से ऋषिकेश जा रही थी। कैब कंकरखेड़ा के शोभापुर फ्लाईओवर के पास हाइवे स्थित संस्कृति रिसोर्ट के सामने ट्रैक्टर से जा टकराई। कार के आगे चल रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अचानक से ब्रेक लगा दिए। इसी बीच पीछे से आ रही कार ट्रैक्टर में घुस गई। हादसे में कार सवार विदेशी महिला व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

शीशे में मुंह टकराकर हुई घायल..

कैरिना का मुंह अगले शीशे से टकराया और वो जख्मी हो गई। कार भी बुरी तरह टूट गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कैरिना उनका ड्राइवर घायल हालत में तड़पते रहे। लेकिन किसी ने उन्हें मदद कर अस्पताल नहीं पहुंचाया।बल्कि उनका कीमती सामान, गैजेट चोरी कर ले गए। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने भीड़ को भगाया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि हादसे की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया । रातभर कैरिना अस्पताल में बेहोश रही इलाज चलता रहा। जब होश आया तो उसने बताया कि उसके गैजेट, कीमती सामान चोरी हुआ है।

कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि जहां हादसा हुआ है, उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं, कैरिना के घायल होने की सूचना पर ऋषिकेश से उसके दोस्त अस्पताल पहुंचे और बाद में उसे अपने साथ ले गए हैं।

Web Title: Embarrassed land of West UP: South Africa’s Carina going to Rishikesh injured in accident, passers-by took goods instead of help

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *