March 2, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Dinesh Khatik News | थानेदार ने नहीं सुना दुष्कर्म पीड़िता का दर्द, न्याय के लिए SSP ऑफिस पहुंचे मंत्री दिनेश खटीक, ये है मामला

अपनी ही सरकार में पीड़ितों की सुनवाई के लिए मंगलवार को खुद हस्तिनापुर विधायक और राज्यमंत्री दिनेश खटीक को मेरठ एसएसपी ऑफिस तक आना पड़ा। बता दे कि मेरठ के किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज राज्यमंत्री ने एसएसपी से शिकायत की। इस दौरान मंत्री और एसएसपी के बीच बंद कमरे में बहुत देर तक बातचीत हुई। इसके बाद बहार आये मंत्री दिनेश खटीक ने इस मामले में मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया।

दरअसल, राज्यमंत्री दिनेश खटीक मंगलवार को कुछ ग्रामीणों और एक युवती के साथ मेरठ एसएसपी ऑफिस पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, यह युवती परीक्षितगढ़ क्षेत्र की रहने वाली है, जिसके साथ कुछ दिन पहले दबंगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही।

वहीं, राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने थानेदार से बात की तो उन्होंने भी कोई माकूल जवाब नहीं दिया। इसके बाद मंगलवार को राज्यमंत्री दिनेश खटीक खुद पीड़ितों को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गए। जहां उन्होंने बंद कमरे में एसएसपी रोहित सजवाण से बातचीत करते हुए थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया। हालांकि बाद में कमरे से बाहर निकले मंत्री ने इसे एक औपचारिक मुलाकात बताते हुए मीडिया से कोई बातचीत करने से इनकार कर दिया।

अब बात ये है कि यदि इस सरकार में एक थानेदार किसी मंत्री की ही नहीं सुनता तो पार्टी कार्यकर्त्ता और आम जनता की कौन सुनेगा। ये तो मंत्री जी है इनकी थानेदार ने नहीं सुनी तो ये पहुंच गए पुलिस कप्तान के पास, मगर क्या हर आदमी अपनी फ़रयाद लेकर यहाँ तक पहुंच सकता है, और पहुंच भी जाये तो क्या पुलिस पुलिस के खिलाफ किसी फरयाद को सुनेगी, आपकी राय क्या है?

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Dinesh Khatik News | Thanedar did not listen to the pain of rape victim, minister Dinesh Khatik reached SSP office for justice, this is the matter

Thanks!

Read Also :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *