March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Deoband News : बाइक चलाना सीख रही किशोरी किडनैप, दो गावो के लोगो के बीच तनाव, बाइको में आग लगाई

Deoband News : सहारनपुर में देवबंद कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर-चंदेना कोली मार्ग पर बाइक चलाना सीख रही एक किशोरी का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया और खींचकर खेतों में ले गए। इसी दौरान पता चलते ही किशोरी के बचाव में पहुंचे गांव के युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं वहां खड़ी दो बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया गया।अपहरण और आगजनी की घटना के बाद दो गांवों के बीच तनाव की स्थिति बन गई। रात्रि करीब साढ़े दस बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को निकट खेत से बरामद कर लिया।

मामला बीती शाम का है। चंदेना कोली की 16 वर्षीय किशोरी निकिता (बदला हुआ नाम) बाइक चलाना सीख रही थी। जब वह भगवानपुर मार्ग पर पहुंची तो इसी दौरान कुछ युवकों ने सिर में डंडा मारकर उसका अपहरण कर लिया और उसे खींचकर खेतों में ले गए। इसी दौरान चंदेना कोली गांव में किशोरी के अपहरण की सूचना जैसे ही पहुंची तो लोग भगवानपुर के जंगल की तरफ दौड़ पड़े।

जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो आरोप है कि उनके साथ भगवानपुर के ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई। वहां खड़ी सागर और निकुल नाम के युवकों की दो बाइकों में आग लगा दी गई। इस घटना से गुस्साएं चंदेना कोली के बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे और किशोरी की तलाश में जुट गए। इसी दौरान रात्रि करीब 10.30 बजे पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और बेसुध हालत में खेत में पड़ी किशोरी को बरामद कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *