March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

दिल्ली: भाजपा में शामिल हुईं नेशनल कांफ्रेंस की वरिष्ठ नेता शहनाज गनई

दिल्ली: JKNC नेता डॉ. शाहनाज गनई भाजपा में शामिल हुईं। नेशनल कॉन्फ्रेंस की वरिष्ठ नेता और जम्मू-कश्मीर विधान परिषद की पूर्व सदस्य शहनाज गनई सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. शाहनाज गनई सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम की उपस्थिति में अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुईं।

जम्मू-कश्मीर के प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाली शाहनाज गनई राज्य की राजनीति का बड़ा चेहरा मानी जाती हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद शहनाज गनई ने मोदी सरकार के काम की तारीफ की और कहा कि आज उन्हें बीजेपी परिवार में शामिल होने का मौका मिला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में जो काम किया है, उससे प्रभावित होकर जम्मू-कश्मीर के लोग अब भाजपा से जुड़ने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर बदल रहा है और हर नागरिक सुरक्षित महसूस कर रहा है. प्रदेश में पर्यटन तेजी से बढ़ रहा है।

उन्होंने महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण और पहाड़ के लोगों के लिए मोदी सरकार द्वारा किये गये कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब हमारा पड़ोसी देश भी हमारी तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं करता. उन्होंने कहा कि नमो हैट्रिक की गूंज पूरे देश में गूंजेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *