March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

गौरीगंज कोतवाली में ही BJP प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को सपा व‍िधायक ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा, बात बस इतनी सी थी…

Gauriganj News: उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह की दबंगई की घटना सामने आई है. उन्होंने बीजेपी के निकाय चुनाव की प्रत्याशी श्रीमती रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को थाने में जमकर पीटा. इस घटना में अजीब बात यह है कि जब विधायक दीपक सिंह को पीट रहे थे, तब वहां पुलिस प्रशासन भी मौजूद था, लेकिन किसी ने विधायक को रोका नहीं. इस पूरी घटना का मामला गौरीगंज कोतवाली से संबंधित है.

थाने के भीतर ही BJP प्रत्याशी के पति को जमकर लात-घूंसों से पीटा

इस मामले के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है. वहीं, देर रात से विधायक राकेश प्रताप सिंह थाने के अंदर धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं की बीजेपी प्रत्याशी के पति पर पिटाई का आरोप लगाया है. विधायक राकेश प्रताप सिंह दीपक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए अपने समर्थकों के साथ थाने के अंदर धरने पर बैठे हैं. विधायक का कहना है कि वह धरना खत्म नहीं करेंगे जब तक कि केस दर्ज नहीं होता. मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई है.

वहीं, भाजपा नगर पालिका गौरीगंज के प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति ने विधायक, उनके भाई, और समर्थकों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा थाने में पुलिस के सामने मेरी जमकर पिटाई की गई, साथ ही पिस्टल से जान से मारने का भी प्रयास किया गया है. नीचे हम आपको एक विडिओ दिखा रहे है अब आप ही खुद ही देख लीजिये किसने किसको मारा

गौरीगंज कोतवाली में भाजपा नगर पालिका प्रत्याशी श्रीमती रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह पर जानलेवा हमला

शुरूआत यहॉ से हुई ! कारवाई ना होने से नाराज़ सपा विधायक राकेश सिंह के समर्थक थाने में धरना दे रहे थे। भाजपा नेता दीपक सिंह टशन दिखाने थाने पहुँच गये। भाजपा नेता दीपक सिंह को देख विधायक जी का पारा हाई हो गया और उन्होंने भाजपा नेता की टशन निकाल दी। ये सारा मामला का थाने के भीतर ही हुवा था। पिटे हुए भाजपा नेता को पुलिस बाद में निकाल कर ले गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *