March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Crypto Price Today: बीते 7 दिन में Bitcoin, Ethereum और Tether की प्राइस में गिरावट, क्रिप्टो करेंसी की कीमतों में भारी गिरावट

Crypto Price Today

Crypto Price Today: बीते 7 दिन में Bitcoin, Ethereum और Tether की प्राइस में गिरावट, क्रिप्टो करेंसी की कीमतों में भारी गिरावट: पिछले कई महीनों से क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी है। मार्केट-कैप के मुताबिक बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन में पिछले कई महीनों में रिकॉर्ड गिरावट दर्ज की गई है। बिटकॉइन की बात करें तो बीते 7 दिनों में बिटकॉइन की कीमतों में गिरावट देखी गई है। वहीं, दूसरी क्रिप्टोकरेंसी एथेरियम, टेथर में भी गिरावट देखी गई है। वहीं, डॉजीकॉइन में तेजी देखी गई है, तो आइए इन क्रिप्टोकरेंसीज की लेटेस्ट प्राइस जानते हैं।

बिटकॉइन में 2.8 फीसद की गिरावट
एम-कैप के मुताबिक सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन में बीते 24 घंटे में तो कोई उतार-चढ़ाव नहीं देखा गया है, लेकिन अगर हम पिछले 7 दिनों की बात करें, तो इसकी प्राइस में 2.8 फीसद की गिरावट देखी गई है। इस गिरावट के साथ बिटकॉइन की प्राइस 23,189.98 डॉलर पर पहुंच गई है।

बीते 7 दिन में एथेरियम में 1.2 फीसद की गिरावट
एम-कैप के मुताबिक दूसरे नंबर की बड़ी क्रिप्टोकरेंसी एथेरियम में बीते 24 घंटे में 2.7 फीसद की तेजी देखी गई। वहीं, पिछले 7 दिनों की बात करें तो इसमें 1.2 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है। इसके साथ एथर की प्राइस 1,718.77 डॉलर पर पहुंच गई है।

टेथर की प्राइस स्थिर
तीसरे नंबर की बड़ी क्रिप्टोकरेंसी टेथर में पिछले 7 दिनों में न ही गिरावट देखी गई है और न ही तेजी देखने को मिली है। वहीं, हम अगर बीते 24 घंटे की बात करें, तो भी इसकी कीमत स्थिर है। खबर लिखे जाते समय इस क्रिप्टो की प्राइस 1 डॉलर से नीचे फिसलकर 0.999 डॉलर पर पहुंच गई है।

USD Coin की कीमत में नहीं हुआ बदलाव
यूएसडी कॉइन में बीते 24 घंटे में 0.1 फीसद की गिरावट देखी गई है। वहीं, अगर हम बीते 7 दिनों की बात करें तो इसकी कीमत में न ही कोई उछाल देखी गई है और न ही कोई गिरावट देखी गई है। इस क्रिप्टोकरेंसी की प्राइस 1 डॉलर पर पहुंच गई है।

Dogecoin में आई तेजी
इस क्रिप्टोकरेंसी की बात करें तो इसकी प्राइस में बीते 24 घंटे में 0.5 फीसद की उछाल देखी गई है। वहीं, अगर बीते 7 दिनों की बात करें तो इसमें 1.1 फीसद की तेजी देखी गई है। इसके साथ इसकी प्राइस 0.070 डॉलर पर पहुंच गई है।

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Crypto Price Today: In the last 7 days, the price of Bitcoin, Ethereum and Tether fell, there was a huge drop in the prices of crypto currency.

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *