March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Pragya Singh Thakur : नाच सकती हैं पर… घर में वैक्सीन लेने पर घिरीं सांसद साध्वी प्रज्ञा

Pragya Singh Thakur

Pragya Singh Thakur

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) एक बार फिर अपने स्वास्थ्य को लेकर विवादों में आ गई हैं। इस हफ्ते प्रज्ञा ठाकुर ने अपने घर पर कोरोना की वैक्सीन ली। टीका लगाने के लिए उनके घर पर लोगों को भेजा गया जिसे लेकर बवाल खड़ा हो गया। घर पर टीका लगवाते हुए प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है। यह उनके वैक्सीन की पहली डोज बताई जा रही है। प्रज्ञा ठाकुर के घर टीका लगवाने को लेकर  विपक्ष के नेता कह रहे हैं कि प्रज्ञा ठाकुर बास्केटबॉल खेल सकती हैं और शादियों में नाच भी सकती हैं लेकिन टीका लगवाने नहीं जा सकतीन विपक्ष के नेताओं ने प्रज्ञा ठाकुर स्वास्थ्य पर सवाल खड़े किए हैं।

वहीं राज्य प्रशासन के मुताबिक, प्रज्ञा ठाकुर “बुजुर्गों और विकलांगों” के लिए विशेष नियमों के तहत घरेलू टीकाकरण की हकदार थीं। राज्य टीकाकरण अधिकारी संतोष शुक्ला ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, “नीति के अनुसार, बुजुर्गों और विकलांगों को उनके घरों के पास टीका लगाया जाएगा, उन्हें टीके की पहली खुराक देने में नियमों का उल्लंघन नहीं किया गया।”

लेकिन विपक्षी कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर की इस तरह की रियायत लेने के लिए आलोचना की है. कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने ट्वीटर पर प्रज्ञा ठाकुर का वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “अभी कुछ दिन पूर्व ही बास्केट बॉल खेल रही व ढोल की थाप पर नृत्य कर रही हमारी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज घर टीम बुलाकर वैक्सीन का डोज़ लगवाया ? मोदीजी से लेकर शिवराजजी व तमाम भाजपा नेता अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवा कर आये लेकिन हमारी सांसदजी को यह छूट क्यों व किस आधार पर?”

अभी कुछ दिन पूर्व ही बास्केट बॉल खेल रही व ढोल की थाप पर नृत्य कर रही हमारी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज घर टीम बुलाकर वैक्सीन का डोज़ लगवाया ? मोदीजी से लेकर शिवराजजी व तमाम भाजपा नेता अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवा कर आये लेकिन हमारी सांसदजी को यह छूट क्यों व किस आधार पर? –

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1415303325164081158

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *