Brand New Cherry Flavor Review in hindi : Netflix की 8 एपिसोड की एंगेजिंग सीरीज जिसका अंत आपको निराश कर देगा

  • सीरीज – ब्रांड न्यू चेरी फ्लेवर (Brand New Cherry Flavor)
  • निर्देशक – निक एंटोस्का (Nick Antosca )
  • स्टार – 2.5

ब्रांड न्यू चेरी फ्लेवर (Brand New Cherry Flavor) एक अमेरिकन हॉरर सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. ये पूरी सीरिज एक उपन्यास पर आधारित है जो 1996 में रिलीज हुई थी. ये नेटफ्लिक्स की एक लिमिटेड सीरिज है. जिसका मतलब है कि इस सीरिज के सीजन 1 में ही इसकी पूरी कहानी को पूरा कर दिया गया है, आपको इस कहानी का आगे का किस्सा जानने के लिए तोड़ा सा भी इंतजार नहीं करना पड़ेगा. इस सीरिज के कुल 8 एपिसोड हैं, जिसका हर एपिसोड 35 से 50 मिनट के बीच का है. आपको बता दें, इस सीरिज को नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी रिलीज किया गया है.

इस ससीरीज को पूरी तरह से 90 के दशक के अंदाज में फिल्माया गया है. इस सीरीज में हमें लिसा (Rosa Salazar) नजर आती हैं जो एक फिल्ममेकर हैं. वो अपने सपने को पूरा करने के लिए हॉलीवुड आती है. लेकिन हॉलीवुड आते ही उनका  सपना पूरी तरह से टूट जाता है, सीरीज में दिखाया गया है कि लू (Eric Lange ) नाम का एक फिल्म प्रोड्यूसर लिसा को धोखा दे देता है. सीरीज में दिखाया गया है कि लिसा इस प्रोड्यूसर से बदला लेती है. ये सीरीज पूरी तरह से एक सुपर नेचुरल रीवेंज स्टोरी है. सीरीज के पहले एपिसोड से ही इस स्टोरी को दमदार अंदाज से पेश किया गया है, जो आपको इससे आगे देखने पर मजबूर कर देगा.

शो में हमें बोरो (Catherine Keener) का किरदार भी देखने को मिलती हैं जो लिसा के किरदार पर पूरी तरह से हावी होते दिखाई देती हैं. दर्शक इस सीरीज को देखते समय ये जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित होंगे कि बोरो आखिर लिसा से क्या चाहती है. वहीं दर्शक ये भी देखना चाहेंगे कि आखिर में जाकर लू से लिसा अपना बदला कैसे लती है. सीरिज की स्क्रिप्ट जोरदार है. जिस वजह से सोशल मीडिया पर इस सीरीज को तगड़े रिव्यू मिल रहे हैं.

सुपर नेचुरल कहानी ने बनाया सीरीज को और भी ज्यादा एंगेजिंग

इस सीरीज की कहानी को शुरुआत से ही सुपर नेचुर तरह से एंगेजिंग बनाया गया है, जिस वजह से दर्शक इसे एक बार में ही पूरा देखना चाहेंगे. सीरीज के तीनों किरदार लिसा, लू और बोरो को सीरीज में बेहतरीन तरह से डेवलप किया गया है. जिस वजह से ये शो दर्शकों के लिए और भी खास और एंगेजिंग बन जाता है. जैसे-जैसे सीरीज की कहानी आगे बढ़ती है, आप पूरी तरह से इन किरदारों से इमोशनली भी कनेक्ट हो जाएंगे. बोरो का किरदार शो में दर्शकों को खूब पसंद आने वला है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है. सीरीज में जिस तरह का म्यूजिक इस्तेमाल किया गया है, वो इस सीरीज को एक अलग लेवल पर ले जाता है. जिस वजह से भी ये सीरीज देखने में आपको मजा आएगा.

बेकार क्लाइमेक्स

इस सीरीज का अंत आपको भले निराश कर सकता है. क्योंकि कहानी से जुड़ने के बाद जब उसका क्लाइमेक्स दमदार न हो तो दर्शक जरूर निराश हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हमें इस सीरीज में देखने को मिला है. सीरिज काफी धीमी है, जिस वजह से कई सारे दर्शकों को ये बोर कर सकती है. परिवार के साथ इस सीरीज को बिलकुल भी न देखें क्योंकि सीरीज में कई जगह पर आपको अडल्ट और न्यूड सीन नजर आ सकते हैं.

देखिए इस सीरीज का दमदार ट्रेलर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • link sorce –tv9hindi.com
  • Web Title: Brand New Cherry Flavor Review in hindi : Netflix’s 8 episode engaging series whose ending will leave you disappointed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pooja Hegde Photos: ट्रेडिशनल लुक अपनाकर साड़ी पहने नजर आईं पूजा हेगड़े, तस्वीरें देखकर खूबसूरती के कायल हुए फैंस Ariana Aimes Biography/Wiki, Age, Height, Career, Photos & More Tejaswi Prakash Photos: ऑल ब्लैक लुक में तेजस्वी प्रकाश ने चलाए नैन बाण, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए क्लीन बोल्ड Indian television actress Aamna Sharif | 40 साल की उम्र में थमने का नाम नहीं ले रहीं आमना शरीफ की Hotness, ब्लू शॉर्ट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें Rakul Preet Singh Indo-Western इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में रकुल प्रीत ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ हॉट लुक