March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Bollywood News: हसीना को भूला बॉलीवुड तो ऐसे दिलाने लगीं याद, बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में पार कर दी सभी हदें

Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार बनने का सपना लिए न जाने कितने लोग सपनों की नगरी मुंबई पहुंचते हैं. इन लोगों में से कुछ गिने-चुने ही फेम (Fame) का स्वाद चख पाते हैं. कुछ लोग अपना सपना पूरा किए बिना ही चले जाते हैं तो कुछ अलग-अलग तरीकों से पॉपुलर होने की कोशिश करते हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी मूवीज से लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाती हैं, तो फेमस (Famous) होने के लिए बोल्डनेस को एक हथियार की तरह आजमाकर देखती हैं.

फेमस होने का ये भी एक तरीका

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने दंगल से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान जरूर बनाई थी लेकिन फातिमा सना शेख के करियर को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि बॉलीवुड उन्हें भूल चुका है. शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया का सहारा लेकर फेम हासिल करने की कोशिश कर रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को जरूर देखें…

लोगों ने भी सुना दी खरी-खोटी

इन तस्वीरों में फातिमा सना शेख हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि उनके फैंस के दिलों पर छुरियां ही चल गई होगी. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. लोगों का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड (Bollywood) में काम नहीं मिल रहा है इसलिए एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज के जरिए लाइमलाइट में आना चाहती हैं. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे भी पढ़े.

वायरल हुईं फातिमा की ये तस्वीरें

फातिमा सना शेख ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो वहीं कुछ लोगों (Social Media Users) ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. आपको बता दें कि फातिमा को आखिरी बार ठग्ज ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था जो बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Bollywood News: Haseena was forgotten, Bollywood started reminding her like this, crossed all limits in the show of boldness

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *