अखिलेश यादव के बयान को अस्वनी त्यागी के बताया शर्मनाक, बोले लड़के से फिर गलती हो गई!

भजापा प्रदेश मंत्री व एमएलसी अस्वनी त्यागी ने पूर्व मुख़्यमंत्री व् सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान को बेहद शर्मनाक बताया. अस्वनी त्यागी ने ट्वीट कर लिखा ‘ शर्मनाक! लड़के से फिर गलती हो गई! जहां उत्तर प्रदेश पुलिस और एटीएस द्वारा लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकियों को गिरफ्तार कर बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया जाता है वहीं “लडको से गलती हो जाती हैं” वाली पार्टी के अध्यक्ष आतंकियों के समर्थन में तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं।

एमएलसी अस्वनी त्यागी दुवारा पोस्ट की गई इस विडिओ में पत्रकार के जवाब पर अखिलेश यादव ने कहा कि वो उत्तर प्रदेश पुलिस और भजापा सरकार पर बिलकुल भी विस्वास नहीं करते है।

Aswani Tyagi said the statement of Akhilesh Yadav 25 was shameful, said the boy again made a mistake!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pooja Hegde Photos: ट्रेडिशनल लुक अपनाकर साड़ी पहने नजर आईं पूजा हेगड़े, तस्वीरें देखकर खूबसूरती के कायल हुए फैंस Ariana Aimes Biography/Wiki, Age, Height, Career, Photos & More Tejaswi Prakash Photos: ऑल ब्लैक लुक में तेजस्वी प्रकाश ने चलाए नैन बाण, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए क्लीन बोल्ड Indian television actress Aamna Sharif | 40 साल की उम्र में थमने का नाम नहीं ले रहीं आमना शरीफ की Hotness, ब्लू शॉर्ट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें Rakul Preet Singh Indo-Western इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में रकुल प्रीत ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ हॉट लुक