March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Dilip Joshi: दया बेन को लेकर ये क्या बोल गए जेठालाल, कहा- खुश हूं उनके बिना भी दर्शक तारक मेहता शो को कर रहे पसंद

As Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fans demand ‘fresh content’, Dilip Joshi says ‘we’re working hard each day’

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी पसंद किया जाता है। शो के हर किरदार को दर्शक काफी प्यार करते हैं। काफी समय से शो से दया बेन गायब हैं। शो में दया बेन का किरदार दिशा वकानी निभाती थीं। हाल ही में खबर आई कि दिशा शो पर वापसी कर सकती हैं।

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) जो शो में जेठालाल का किरदार मिभाते हैं उन्होंने अब दिशा की वापसी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि साल 2017 से दिशा मैटरनिटी ब्रेक पर गई थीं और तब से लेकर अब वह शो पर वापस नहीं आई हैं। दिलीप का कहना है कि दिशा शो में वापस आएंगी या नहीं ये तो सिर्फ प्रोडक्शन हाउस जानती है।

दया बेन को लेकर क्या बोले दिलीप जोशी

दिलीप जोशी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘वह वापस आ रही हैं या नहीं, ये तो प्रोडक्शन हाउस को ही पता है और मैं इसमे नहीं घुसना चाहता। हालांकि मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूं कि दया बेन के ना होने से भी दर्शकों ने शो को उतना ही प्यार दिया है।’

दूसरे बेबी की मां बनीं दिशा वकानी

बता दें कि दिशा वकानी दूसरे बेबी की मां बनी हैं। साल 2017 में बेटी की मां बनने के बाद अब उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। दिशा वकानी के भाई और तारक मेहता शो में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे मयूर वकानी ने इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा वह बहुत खुश हैं कि वह दूसरी बार मामा बन गए हैं।

प्रोड्यूसर क्या बोले दया बेन की वापसी पर

कुछ दिनों पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में दया बेन की वापसी पर कहा, दया बेन वापस जरूर आने वाली है। मुझे नहीं पता कि दिशा वकानी, दया बेन बनकर आएंगी या और। हमारे दिशा जी के साथ अब भी अच्छे रिश्ते हैं। हम परिवार के जैसे हैं। लेकिन अब वह शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। सभी अपनी जिम्मेदारियों के साथ बिजी हो जाते हैं। हम सभी की पर्सनल लाइफ है तो वह वापस आएंगी या नहीं इस बारे में अभी मैं कमेंट नहीं कर सकता। लेकिन जो भी दिशा बेन या निशा बेन हो, आपको दया बेन जरूर मिलेंगी। हम अपने दर्शकों के लिए शो को और इंट्रेस्टिंग और एंटरटेनिंग बनाएंगे।

Read Also :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *