March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

मैं बर्बाद हो गया, मेरा सारस बन विभाग ले गया बचा लो – Arifgurjar Sarash ka Dost

Arifgurjar Sarash ka Dost: वायरल हो रहे इस वीडियो में वन विभाग की टीम सारस को पार्क में ले जाते हुए नजर आ रहे है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के विडिओ पर कमेन्ट कर रहे हैं. ऐसी दोस्ती नहीं देखी होगीं पहले, जब एक सारस निडर होकर एक इंसान के साथ रह रहा हो, इस Arif gurjar ने अपने यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया है। विडिओ को , वीडियो हा रहा वायरल..

मानव और पशु में दोस्ती के कई किस्से मशहूर हैं. कुछ ऐसा ही दोस्ती का एक अनोखा किस्सा पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के अमेठी से सामने आया था. दरअसल यहां रहने वाले मो. आरिफ की दोस्ती राज्य पक्षी सारस के साथ हो गई थी. इस दोस्ती के चर्चे यूपी समेत देशभर में सुनाई दिए थे. दोस्ती ऐसी की सारस ज्यादातर समय अपने दोस्त आसिफ के साथ ही रहता था. इस दोस्ती के कई वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. लोग इनकी दोस्ती को देखकर हैरान थे. मगर अब ये अनोखा और अनुठा साथ टूट गया है.

टूटा दोनों का साथ

दरअसल उत्तरप्रदेश के जनपद अमेठी में राज्य पक्षी सारस के साथ दोस्ती की वजह से चर्चा में रहे मो. आरिफ का साथ आखिरकार उनके दोस्त सारस से छूट गया है. बता दें कि वन विभाग की टीम ने अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक के निर्देश पर सारस को समसपुर पक्षी विहार ले जाकर संरक्षित कर दिया है.

मैं बर्बाद हो गया 😭😭😭मेरा सारस बन विभाग ले गया बचा लो 😭#Sad#Arif#Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *