March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी.. : खुद ही वीडियो बनवाई और वायरल कर दी.., नासिक के प्रसिद्ध त्र्यंबकेश्वर मंदिर में चादर चढ़ाने घुसे 4 मुस्लिम युवक

नासिक के प्रसिद्ध त्र्यंबकेश्वर मंदिर

नासिक के प्रसिद्ध त्र्यंबकेश्वर मंदिर में चादर चढ़ाने घुसे 4 मुस्लिम युवक गिरफ्तार.. सरकार ने जांच के लिए SIT का गठन किया।

महाराष्ट्र के नासिक में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 4 मुस्लिम लोगों को मंदिर में जबरन घुसने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच करने के लिए एक स्पेशल जांच टीम का गठन किया गया है. आरोपियों की पहचान आकिल युसूफ सैयद, सलमान अकिल सैयद, मतीन राजू सैयद और सालिम बख्शू सैयद के रूप में हुई है।

नासिक के प्रसिद्ध त्र्यंबकेश्वर मंदिर में चार व्यक्ति मंदिर में जबरन घुस गए थे, ये लोग पहले संदल जुलूस का हिस्सा बने और उन्होंने शिवलिंग पर चादर चढ़ाने की कोशिश की. जिसके बाद उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया. बता दें कि प्रसिद्ध त्र्यंबकेश्वर मंदिर भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंग में से एक है. इसी के साथ इस मंदिर में केवल हिंदुओं को जाने की इजाजत है. इन लोगों के घुसने के तुरंत बाद सिक्योरिटी गार्डस ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद मंदिर कमेटी ने पुलिस में शिकायत कराई दर्ज।चार मुस्लिम लोगों के जबरन घुसने को लेकर मंदिर कमेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

खुद ही वीडियो बनवाई और वायरल कर दी..

पूरा मामला पब्लिसिटी पाने का था। इन लोगो ने इस पूरे मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी ओर राज्य सरकार ने मामले को लेकर एसआईटी के गठन की बात कही है. इसको लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया है.

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एसआईटी को जांच के आदेश दिए।उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कही. देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो कोई भी महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को खतरे में डालेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सब जानबूझ कर किया गया है और इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *