Antim The Final Truth Review

Antim | अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ बॉक्स ऑफिस वीक 1 कलेक्शन, बॉक्स पर मचाया कहर, जानें कलेक्शन

Antim: The Final Truth

विनम्र मूल का एक व्यक्ति संगठित अपराध के भीतर एक प्रभावशाली स्थिति तक अपना काम करता है। कोई भी चीज़ उसे तब तक रोक नहीं पाती जब तक कि वह एक ऐसे पुलिस अधिकारी से नहीं मिल जाता जो न्याय को बहुत गंभीरता से लेने के लिए अपना काम करता है।

  • रिलीज की तारीख: 26 नवंबर 2021 (भारत)
  • निर्देशक: महेश मांजरेकर
  • संगीत द्वारा: स्कोर: रवि बसरूर; गाने: रवि बसरूर; हितेश मोदक
  • प्रोडक्शन कं.: सलमान ख़ान फ़िल्म्स
  • पर आधारित: मुल्शी पैटर्न; प्रवीण तारदे द्वारा
  • छायांकन: करण रावत

सल्लू भाई यानि सलमान खान-आयुष शर्मा की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)’ का बॉक्स ऑफिस पर पहला सप्ताह शानदार साबित हुआ। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले वीक में कुल 30.60 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग 5.03 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। वहीं फिल्म की कमाई की हालिया हालिया रिपोर्ट को देखकर लग रहा है कि यह अपने दूसरे वीकेंड अच्छी कमाई कर सकती है।

antim-5-1637870924
Antim

बॉक्स ऑफिस पर antim का शानदार प्रदर्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के पहले हफ्ते के आंकड़े साझा करते हुए बताया है कि फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अब तक 29.35 करोड़ कमाने में सफल है। तरण आदर्श के ट्वीट पोस्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने रिलीज के दिन 5.03 करोड़ की और दूसरे दिन- 6.03 करोड़, तीसरे दिन- 7.55 करोड़, चौथे दिन- 3.24 करोड़ और पांचवें दिन- 2.90 करोड़, छठवें दिन 2.50 और सातवें दिन 2.10 करोड़ , आठवे दिन 2.10 करोड़ कमाने में सफल रही। फिल्म की टोटल कमाई 30.60 करोड़ है। तरण की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म खासकर महाराष्ट्री में काफी शानदार कलेक्शन कर रही है।

दर्शकों को आया पसंद 

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन महेश मांजेकर द्वारा किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा, लीड रोल में नज़र आयें हैं। फिल्म के निर्माता बी टाउन के भाईजान सलमान खान है। फिल्म हिट मराठी मूवी ‘मुल्शी पैटर्न’ का ऑफिशल रीमेक है। पुलिस और गैंगेस्टर की कहानी से भरी एक्शन- मसाला फिल्म है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। 

Antim : ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ देख बेकाबू हुए फैन्स, थिएटर के अंदर चलाए पटाखे, सलमान खान हुए नाराज

सलमान खान हुए खुश

पीटीआई की रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने कहा कि वह फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। उन्होंने पीटीआई संग बातचीत में उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह हम सभी के लिए सबसे खुशी का क्षण है कि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में गए और आयुष , महेश, महिमा और अन्य लोगों भी सराहना कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Actress Avneet Kaur | अपने हर अंदाज में कहर ढाती हैं एक्ट्रेस अवनीत कौर, Bold लुक्स की तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल Anushka Sen | पेरिस तो कभी स्विट्जरलैंड, कुछ यूं अपनी छुट्टियां मना रहीं अनुष्का सेन, देखें तस्वीरें Elli Avram | समंदर के बीच मोनोकिनी में एली अवराम ने दिए कातिलाना पोज, फैंस ने थामा अपना दिल Actor and MP Ravi Kishan | एक्टर और सांसद रवि किशन ने घर पर फहराया तिरंगा, देखें उनके 20 करोड़ के आलीशान बंगले की झलक Nikki Tamboli | Short Dress में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली ने ढाया कहर, फैंस के दिल में बस गया एक्ट्रेस का ये Look