March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के बाद अब भाई अजीत सिंह का भी निधन

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के बाद उनके भाई अजीत सिंह की भी मौत हो गई है। जब शूटरों ने घर में घुसकर गोगामेड़ी को गोली मारी तो अजीत सिंह भी मौके पर मौजूद थे. जैसे ही उसने अपने भाई सुखदेव सिंह को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उस पर भी गोली चला दी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तुरंत मृत्यु हो गई, लेकिन भाई अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के एकमात्र चश्मदीद गवाह अजीत सिंह का 5 दिसंबर से अस्पताल में इलाज चल रहा था. इस मामले में गोली लगने से घायल भाई अजीत सिंह की भी मौत हो गई है. इसके बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है.

गोगामेड़ी हत्याकांड में अब तक 4 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा गैंग ने ली थी. इसके बाद पुलिस ने दोनों शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक लेडी डॉन पूजा सैनी भी पकड़ी गई, जिसने शूटरों को अपने घर में पनाह दी थी. इसके साथ ही एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने इस हत्याकांड में शूटरों की मदद की थी.

सुखदेव सिंह की हत्या से करणी सेना के कार्यकर्ताओं में गुस्सा

सुखदेव सिंह हत्याकांड के बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. इसे लेकर समर्थकों ने पूरे राजस्थान को बंद रखने का ऐलान किया था. इसके बाद उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. राजस्थान पुलिस ने शूटरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की. बाद में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजस्थान और चंडीगढ़ पुलिस के साथ मिलकर दोनों शूटरों को पकड़ लिया. अब जांच एजेंसी इस मामले की तह तक जाने के लिए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Sukhdev Singh Gogamedi: After Sukhdev Singh Gogamedi, now brother Ajit Singh also passes away

Thanks!

Read Also :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *