March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Road Accident: भीषण सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की मौत

ADJ (Paxo) Poonam Tyagi

ADJ (Paxo) Poonam Tyagi

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंगलवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन-65 के समीप मैनपुरी में तैनात एडीजे (पाक्सो) पूनम त्यागी की कार हादसे का शिकार हो गई। मैनपुरी में अपर जिला जज स्पेशल पाक्सो 42 वर्षीय पूनम त्यागी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। जिसमें चालक और एडीजे गंभीर रूप से घायल हो गईं। जानकारी होते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल एडीजे और उनके चालक को सैंफई पीजीआई में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद एडीजे को मृत घोषित कर दिया, जबकि चालक का उपचार चल रहा है।

2 दिन छुट्टी बिताने के बाद मेरठ से लौट रहीं थीं

दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद एडीजे (पाक्सो) पूनम त्यागी अपनी कार से मैनपुरी आ रही थीं। जब उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 65.700 माइल स्टोन के समीप पहुंची, तभी चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। कार को सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था। हादसा होने के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी

हादसे की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष महेश चंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एडीजे (पाक्सो) की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी होते ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पुहंच गए। तत्काल प्रभाव से घायलों को पीजीआई सैंफई भेजा, जहां डॉक्टरों ने पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया। क्षतिग्रस्त कार पुलिस चौकी उरावर पर खड़ी करा दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि पूनम के पति भी मेरठ न्यायालय में तैनात बताए गए हैं।

कार चालक का चल रह उपचार

इस संबंध में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि हादसे में मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम सैंफई पीजीआई में हो रहा है, जबकि उनके चालक का उपचार चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है।

वह अपनी कार से चालक के साथ गाजियाबाद से मैनपुरी आ रही थीं। वह मूल रूप से राजेंद्र नगर, थाना मोदीनगर जिला गाजियाबाद की रहने वाली थीं। दुर्घटना की सूचना पर इटावा जिला जज विनय कुमार, मैनपुरी जिला जज अनिल कुमार, सीओ सैफई नागेंद्र चौबे, पीजीआई चौकी इंचार्ज केके यादव इमरजेंसी एंड ट्रामा सेंटर में पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *